जब सारा अली खान को लगा कि बुरी है उनकी मां अमृता सिंह, चलाती थी पोर्न साइट

सारा अली खान ने कई हिट फिल्में दिए हैं. अब वह बॉलीवुड के साथ फैन्स के दिल में अपनी जगह बना चुकी हैं.उनकी मां और पिता दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े रहे हैं. सारा अली खान का बचपन भी उनकी फिल्में देखकर बीता है.

एक इंटरव्यू के दौरान सारा अली खान ने बताया कि वह अपने पेरेंट्स की फिल्में देखकर क्या सोचती थीं. खासकर सैफ अली खान की ओमकारा और अमृता सिंह की कलयुग देखकर उन्होंने बहुत गलत सोच लिया था. उनके नेगेटिव कैरेक्टर्स को सारा सच मान बैठी थीं.

सारा अली खान को लगा पोर्न साइट चलाती हैं मां

सारा अली खान ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि जब वह छोटी थीं तो सैफ अली खान की ‘ओमकारा’ देखकर उन्हें लगा था कि सैफ अली खान वैसी ही भाषा बोलते हैं. अमृता सिंह की ‘कलयुग’ देखकर सारा को लगा था कि उनकी मां पोर्न साइट चलाती हैं.

सारा अली खान को सोचने लगीं, बुरे हैं उनके मां-बाप

सारा अली खान ने हार्पर बाजार इंडिया के इंटरव्यू में बताया, मुझे याद है कि मैंने 2005 में कलयुग और 2006 में ओमकारा देखी थी. मैं बहुत परेशान हो गई थी कि मेरे पेरेंट्स कितने बुरे लोग हैं. मैं काफी छोटी थी और मुझे लगा था कि मेरे पिता ऐसी ही गंदी भाषा बोलते हैं और मां पोर्न साइट चलाती हैं.

यह मजाक नहीं था. जब दोनों को एक ही साल नेगेटिव रोल में बेस्ट ऐक्टर के लिए नॉमिनेशन मिला तो मुझे लगा, ये क्या है? ओमकारा में सैफ अली खान ने लंगड़ा त्यागी का रोल किया था. फिल्म में अजय देवगन, करीना कपूर, कोंकणा सेन शर्मा और विवेक ओबरॉय भी थे.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *