विशाल उर्फ एकॉन के हत्यारे मुठभेड़ में गिरफ्तार, एसआई भी घायल

इस्लाम सलमानी

मुरादाबाद। पुलिस ने बजरंग दल नेता विशाल उर्फ एकान रायकोटी के दो हत्यारोपियों को ढेला नदी के किनारे मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। जबकि एक आरोपी को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

ठाकुद्वारा के बाल्मीकि बस्ती निवासी विशाल की रविवार की सुबह मोहल्ले में ही गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी जिसके आधार पर विशाल के पिता मुकेश विकट ने पीसियापूरा पदार्थ निवासी बिलाल अहमद, कमालपुरी खालसा निवासी हिस्ट्रीशीटर अतुल शर्मा और रतूपुरा निवासी गोलू माफिया के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था।

घटना के बाद जहां परिजनों ने मुरादाबाद हाईवे पर जाम लगाया था वही खुलासा नहीं होने पर सफाई कर्मी संगठन समेत अन्य संगठनों ने आंदोलन और सफाई ठप करने की चेतावनी दी थी। पुलिस ने गोलू को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया था। एसएसपी ने अतुल शर्मा और बिलाल की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमों को लगाया था। पुलिस टीमों ने भोजपुर थाना क्षेत्र में ढेला नदी के पुल के निकट अतुल शर्मा और बिलाल को घेर लिया। इसपर दोनों बदमाशों ने पुलिस पर गोलियां चला दी।
इसमें एक उपनिरीक्षक जख्मी हो गया। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग कर दोनों को घेर कर पकड़ लिया। दोनों आरोपियों के पैरों में गोलियां लगी हैं। गिरफ्तार बदमाशों को भोजपुर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंच गए हैं।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *